चनौर पहुंची ब्राह्मण फेडरेशन की टीम, स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को फांसी की मांग।

0

दरभंगा: गुरुवार को ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की टीम प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी के नेतृत्व में मनीगाछी के चनौर पहुंची। गत 18 जुलाई की रात्रि मामूली विवाद में 22 वर्षीय केशव चौधरी की पिटाई और निर्मम हत्या के दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की मांग फेडरेशन द्वारा की गयी। फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने मृतक के परिजनों से मिलकर घटना पर दुखः व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि समाज को सचेत और संगठित होने की आवश्यकता है, ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।
श्री चौधरी ने कहा कि घटना के बाद से ही ब्राह्मण फेडरेशन के मनीगाछी प्रखंड अध्यक्ष आशीष मिश्रा एवं जिला उपाध्यक्ष सुनील झा पूरी तत्परता से पीड़ित परिवार के साथ खड़े थे। पल पल की जानकारी से जिला एवं प्रदेश टीम को अवगत करवा रहे थे।
मौके पर पहुँचे फेडरेशन के सभी सदस्यों ने एक सुर में न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखने की घोषणा की। फेडरेशन के सदस्यों ने घटना की त्वरित और निष्पक्ष जांच तथा स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दिलाने केलिए उच्च अधिकारियों से मिलकर बात करने की भी बात कही।
स्थानीय ग्रामीणों द्वारा फेडरेशन की टीम को बताया गया कि यहां असामाजिक तत्वों का बोलबाला पूर्व से रहा है। पूर्व में भी घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। पर डर से कोई कुछ नही बोलता।
इसपर फेडरेशन के सदस्यों ने ग्रामीणों को निर्भीक होकर पीड़ित परिवार की मदद में आगे आने का आह्वान किया और आश्वस्त किया कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर ब्राह्मण फेडरेशन की टीम पूरी तरह साथ है।
ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी के साथ डॉ0 उद्भट मिश्रा, प्रदीप चौधरी, देव कुमार झा, प्रदीप ठाकुर, सुरेंद्र चौधरी, फूल बाबू टेक्टरिया, रंजीत झा गगन जी, प्रभाकर झा, राजीव झा, रॉकी झा, सुनील झा, बिमलेश कुमार झा, सुजीत चौधरी, आशीष मिश्रा, सूर्यबली झा, विक्रम झा, राधा बल्लव झा, रोहित मिश्र, संजय ठाकुर, दीपक झा, नंद जी झा, विकाश झा, सुजीत झा, परेश मिश्रा, अंजनी झा मुन्ना, विनय झा, राजेश झा आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here