OLX पर विज्ञापन देखकर आया खरीदार, टेस्ट ड्राइव के बहाने 2 लाख 80 हजार की बाइक लेकर हो गया फरार

0

दरभंगा, संवाददाता । olx वेबसाइट पर बाइक बिक्री का विज्ञापन देख खरीदार आया। लेकिन बिना रुपये दिए ही टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर फरार हो गया। शनिवार को इस मामले की प्राथमिकी लहेरियासराय थाने में दर्ज कराई गई है। जानकारी के अनुसार, लहेरियासराय थाने के बेलबागंज मोहल्ला निवासी राहुल कुमार मेहता अपनी 2 लाख 80 हजार कीमत की केटीएम आरसी 390 मॉडल बाइक को बेचने के लिए ओलेक्स पर विज्ञापन डाला था। कुछ दिनों में एक खरीदार ने मोबाइल फोन से संपर्क किया।

बताया कि मुजफ्फरपुर से बोल रहा हूं। बात करने के बाद वह शुक्रवार को बाइक मालिक के घर पहुंचा। बाइक के बारे में जानकारी प्राप्त की। इसके बाद बाइक दिखाने को कहा। एक ही नजर में केटीएम आरसी 390 बाइक बीआर01डीआर-6393 को पसंद कर लिया। मोलभाव करने के बाद उसने कहा कि बाहर से तो ठीक-ठाक है। लेकिन, इंजन सही है या नहीं यह तो चलाने से पता चलेगा। बात को सुन मालिक ने कहा कि यह बाइक मात्र नौ माह पुरानी है।

बिल्कुल सही कंडीशन में है। फिर भी ग्राहक ने चलाकर देखने की बात कही। कहा कि इसमें क्या लगा है ट्रायल करके देख लेते हैं। मालिक ने बिना आपत्ति दर्ज किए बाइक की चाबी दे दी। इसके बाद ग्राहक बाइक को स्टार्ट किया और आगे बढ़ गया। काफी देर के बाद भी वह वापस नहीं लौटा। हालांकि, बाइक मालिक ने सड़क के इधर-उधर देखते हुए काफी देर तक इंतजार किया।

लेकिन, ग्राहक को लौटते नहीं देख माजरा समझ में आ गया। मामले की शिकायत पुलिस से की। बाइक खरीदार ने जिस नंबर से फोन किया था, उसपर व्हाट्सएप भी था। जिस पर उसकी तस्वीर लगी है। बाइक मालिक ने उसकी तस्वीर भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here