MLA अमरनाथ गामी ने बहेड़ी स्थित मोईन-महुआ गाँव में भूमिपूजन के साथ रखी B.ED कॉलेज की आधारशिला।

0

दरभंगा । हायाघाट के जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत बहेड़ी प्रखंड के मोईन महुआ गाँव मे टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की आधारशिला रखी है। शुक्रवार को स्थानीय लोगों एवं गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में भूमिपूजन हुआ। श्री गामी के बड़े भाई समाजसेवी स्व0 सत्यनारायण गामी की स्मृति में S.N. COLLEGE OF EDUCATION के नाम से शुरू हो रहे इस टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज के निदेशक विधायक के पुत्र अवतार कृष्णा गामी होंगे।

इस अवसर विधायक श्री गामी ने कहा कि वे इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व भी लगातार दो बार से कर रहे हैं तो एक भावनात्मक लगाव भी है और अब इस शुरुआत के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र से हमेशा केलिए जुड़ भी हो गए। इस कॉलेज की शुरुआत उनके बड़े भाई के नाम पर हुई है तो निश्चित रूप से समाजहित निहित है। इस तरह के संस्थानों के खुलने से आसपास के क्षेत्र का विकास भी निश्चित रूप से होता है।
निदेशक अवतार कृष्णा गामी ने बताया कि 2020 से सत्र शुरू हो जाने केलिए प्रयासरत हैं और फिलहाल बीएड एवं डीएलएड का प्रशिक्षण शुरू होगा।
इस अवसर पर भारी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ पूर्व पार्षद प्रो0 विनोद चौधरी, अशोक नायक, पप्पू सिंह, मनीष झा जुगनू आदि सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here