राजद विधायक की गाड़ी ने मारी बाइक सवार युवक को ठोकर, मौत

0

दरभंगा, संवाददाता । दरभंगा में राजद विधायक की गाड़ी ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। गंभीर स्थिति में युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन उसकी मौत रास्ते में हो गई। उसकी पहचान मुकेश कुमार यादव (21 वर्ष) पिता लाल बिहारी यादव स्थानीय मोगलाहा टोला के वार्ड 15 के रुप में हुई। यह घटना दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र स्थित एनएच 57 पथ पर पेट्रोल पंप के सामने शनिवार की रात हुई। डीएमसीएच जाने के रास्ते में युवक की मौत हो गई।

न्यूज़ ऑफ मिथिला पर भरोसा जताते हुए विज्ञापन सहयोग हेतु लोकहित ग्लोबल स्कूल का आभार

मुकेश बाइक पर सवार होकर शास्त्री चौक से सिमरी बाजार आने के क्रम में स्कार्पियो से ठोकर के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया। वह इंटर पास कर आगे की तैयारी कर रहा था। विधायक की पहल पर जमादार हंस कुमार ने छात्र मुकेश को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा लेकिन युवक की मौत रास्ते में हो गई।
बताया जाता है कि मधुबनी जिले के झंझारपुर के विधायक गुलाब यादव पटना से अपनी स्कार्पियो से लौट रहे थे। इस बीच फोर लेन सड़क पर विधायक की गाड़ी बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

विधायक ने गाड़ी से उतरकर मानवता का परिचय देकर जख्मी युवक को अस्पताल भेजवाया व समुचित उपचार में होने वाले खर्च उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। घटना के बाद उमड़ी भीड़ के आक्रोश को देखकर विधायक अपने सुरक्षा गार्ड के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंच गये। जहां से सिमरी पुलिस की चौकसी में थाना लाया गया। उस वक्त विधायक की गाड़ी को लेकर चालक घटनास्थल से मब्बी की ओर निकल गया। बाद में दूसरी गाड़ी मंगवाकर विधायक झंझारपुर के लिए रवाना हुए।

स्थिति चिंताजनक होने के कारण युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर जिला परिषद सदस्य ओम प्रकाश ठाकुर व मुखिया भोला पासवान ने संवेदना व्यक्त कर सरकारी सहायता का आश्वासन दिलाया और आक्रोशित लोगों को समझाया। पोस्टमार्टम के बाद रविवार को युवक का शव गांव पहुंचते कोहराम मच गया। हर कोई शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहा था। प्रभारी थानाध्यक्ष जगेशवर प्रसाद ने कहा कि आवेदन मिलने के बाद केस होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here