दरभंगा :; भीम आर्मी की बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा

0

दरभंगा,सोमू कर्ण । भीम आर्मी भारत एकता मिशन की बैठक सोमवार को अंबेडकर पार्क लहरियासराय में श्री सुधीर कुमार पासवान की अध्यक्षता में किया गया ।
इस बैठक में दरभंगा जिला के सैकड़ों सदस्यों ने भाग लिया और अपना विचार व्यक्त किया भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष श्री भोला पासवान ने अपने वक्तव्य में कहा कि दरभंगा जिला में भीम आर्मी हर एक गांव में जाकर अपने संगठन को सामाजिक हित के लिए वार्ड स्तर तक संगठन विस्तार करेगी।साथ ही सभी पदाधिकारियों से अपील किया की बाबासाहेब के आदर्शों एवं संघर्ष की गाथा को अपने समाज में जागरूकता के माध्यम से फैलाएं ताकि हमारा समाज जागरूक हो सके ।
सर्वसम्मति से इस बैठक में जिला स्तरीय पदाधिकारी की चयन किया गया जिसमें श्री ब्रिज मोहन कुमार उर्फ ज्ञानेंद्र पासवान को जिला सचिव के पद पर चयनित किया गया तथा इंजीनियर मनोज कुमार पासवान को जिला प्रवक्ता के पद पर चयन किया गया। वहीं मोहम्मद अली अख्तर को जिला कोषाध्यक्ष के पद पर चयन किया गया। राजेश राम को जिला संरक्षक बनाया गया और विजय कुमार पासवान को जिला मीडिया प्रभारी बनाया गया साथ ही नगर विस्तार कमिटी प्रभारी विक्की पासवान सुरेंद्र मलिक मनोज महतो राजू कुमार सुमन को बनाया गया ।
इस बैठक में प्रदेश संयोजक राहुल कुमार पासवान ने कहा कि सवर्णों को 10% अतिरिक्त आरक्षण देना उचित नहीं है।

जल्दबाजी में लिया गया निर्णय है और संविधान की आत्मा के साथ छेड़छाड़ है क्योंकि आर्थिक आधार पर आरक्षण नहीं देना चाहिए इस सभा में संतोष कुमार यादव ,विजय पासवान ,अशोक कुमार, मनोज महतो ,ब्रिज मोहन कुमार आदि वक्ताओं ने विचार रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here