बिहार कांग्रेस प्रेसिडेंट मदन मोहन झा के क़रीबी चुन्नू सिंह पर लगा 80 हज़ार में सचिव पद बेचने का आरोप! सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल..

0

पटना । सोशल मीडिया पर एक मैसेज जमकर वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक वायरल मैसेज में बिहार एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह के द्वारा पैसे लेकर पद बांटने का आरोप लगाया गया है हालांकि न्यूज़ ऑफ मिथिला इस वायरल मैसेज की तह तक नहीं पहुँच सके क्योंकि इस संबंध में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष से बात करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है। आपको बता दें कि एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह,बिहार कांग्रेस प्रेसिडेंट मदन मोहन झा के भी क़रीबी माने जाते हैं। इस बाबत जब न्यूज़ ऑफ मिथिला के सम्पादक निशांत झा ने कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा को दुरभाष पर सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फ़ोन तक उठाना मुनासिब नहीं समझा।

वाइरल मैसेज के अनुसार NSUI के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि बिना पैसा के पद नही मिलता है। व्हाट्सएप पर वायरल स्क्रीन शॉट के अनुसार पैसा प्रदेश प्रभारी से लेकर दिल्ली तक जाता है, जिसपर संगठन के कार्यकर्ता ने कहा कि तब तो संगठन मे मेहनत का कोई मतलब नही है जिस पर श्री सिंह ने कहा है कि “तो क्या करें पैसा उपर तक देना पड़ता है।

सोशल साइट्स पर मैसेज वायरल होते ही पटना विश्वविद्यालय के छात्रों ने तंज कसते हुए फेसबुक पर लिखा है- मैंने पहले भी कहा था और आज भी प्रमाण के साथ कह रहा हूँ कि बिहार NSUI में प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह और बिहार प्रभारी देबाश्री बोरा के मिली भगत से पैसे लेकर पद दिया जा रहा है। मैं NSUI के नेशनल प्रेसिडेंट माननीय नीरज कुंदन जी से आग्रह करता हूँ की जल्द से जल्द चुन्नू सिंह और देबाश्री बोरा को पार्टी से तुरंत निष्कासित किया जाए।

तेजी से व्हाट्सएप मैसेज के वायरल होने के बाद बिहार एनएसयूआई में खलबली मच गई है। एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा है कि पद का सृजन होने के पश्चात कभी भी पैसे नहीं लिए गए तो कुछ कार्यकर्ताओं ने बताया कि बिहार एनएसयूआई में आजकल दलालों ने संगठन को पॉकेट का संगठन बनाकर रख दिया है। पार्टी में कोई प्रोटोकॉल नाम की बात नहीं रह गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here