बजट 2019 सिर्फ एक पटाखा, किसानों, मजदूरों के लिए कुछ नहीं: देवकांत राय

0

दरभंगा । कल राज्य के आम बजट 2019 के पेश होने के बाद जहां विधायक से लेकर सभी मंत्री वित्त मंत्री की तारीफ कर रहे हैं.वहीँ लोकतांत्रिक जनता दल के जिलाध्यक्ष देवकांत राय ने बजट को सिर्फ एक पटाखा करार दिया है जो सिर्फ शोर करता है.लोकतांत्रिक जनता दल के जिलाध्यक्ष श्री देव कान्त राय ने बिहार सरकार के पूरक बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बजट में भय भूख भ्रस्टाचार मिटाने के लिए कोई उपाय नही किया गया है।
बजट में ग्राम गरीब मजदूर किसान छात्र नौजवान एवँ आधी आबादी के लिए कुछ नहीं है यह मात्र छलावा किया गया है। बजट में कोई कल कारखाना खोलने अथवा लगाने का चर्चा तक नहीं है जिससे कि बेरोजगारी मिट सके। भ्रस्टाचार का यह आलम है कि योजना का आधा पैसा कमीशन में चला जाता है। इसको रोकने का भी कोई व्यवस्था नही है। रोज हत्याकांड लूट बलात्कारियों का तांडव बढ़ता जा रहा है।रोकथाम का कोई कारगर उपाय नही किया गया है। मिलाजुला कर बजट भानुमति का पिटारा साबित होगा।

इस आशय की जानकारी जिला प्रवक्ता रंजय कुमार रंजन ने देते हुए कहा कि 14 फरवरी को 10 बजे भ्रष्टाचार के विरोध में सिंहवाड़ा प्रखंड मुख्यालय पर महाधरना का आयोजन दल के तरफ से किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here