राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का बड़ा बयान दरभंगा से कीर्ति आजाद नहीं,अब्दुल बारी सिद्दीकी लड़ेंगे चुनाव

0

पटना । बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर जारी सियासत के बीच महागठबंधन में चल रही दांव-पेंच के बीच राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि दरभंगा सीट से राजद ही चुनाव लड़ेगा और पार्टी इस सीट के लिए राजद के वरीय नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का टिकट फाइनल कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में कीर्ति आजाद ने भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था और उनके नाम की ही चर्चा है कि कांग्रेस के टिकट से वही चुनाव लड़ेंगे। अब बड़ी बात सामने आ रही है कि कीर्ति आजाद को महागठबंधन ने उनकी सीट दरभंगा से ही उन्हें टिकट नहीं दिया है।

इस बात की घोषणा राजद के प्रवक्ता और मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने बताया कि दरभंगा सीट से राजद ही चुनाव लड़ेगा और पार्टी ने सिद्धिकी का टिकट फाइनल कर दिया है। मालूम हो कि बिहार के मिथिलांचल बेल्ट की इस सबसे अहम सीट पर कांग्रेस की नजर थी लेकिन राजद के ऐलान के साथ ही ये तय हो गया है कि अब दरभंगा से सिद्दिकी ही चुनाव लड़ेंगे।

दरभंगा से कीर्ति आजाद के चुनाव लड़ने पर इस बयान के बाद राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि दावेदारी करने का हक सबको है। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार कौन होगा? ये तो महागठबंधन को तय करना है।

बता दें कि भाजपा छोड़कर कीर्ति आजाद ने कांग्रेस ज्वाइन करते वक्त भी कहा था कि वो दरभंगा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में राजद के इस फैसले से उन्हें निराशा का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here