दरभंगा में खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने मारा टक्कर, सवार तीन लोगों की मौत

0

दरभंगा । सदर थाने के एनएच 57 पर काकरघाटी में रविवार की रात सड़क पर खड़ी ट्रक में टकराकर पिकअप वैन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इनकी शिनाख्त मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाने के वासुदेवपुर छपरा निवासी मो. अलाउद्दीन के पुत्र मो. शोएब (24), रामचंद्र भगत के पुत्र महेश भगत (30) और सकरा थाने के कुतुबपुर निवासी मो. रसीद के पुत्र मो. छोटू (25) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि टायर पंचर होने के कारण बिजली पोल लदी एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। इस बीच मुजफ्फरपुर से झंझारपुर जा रही तेज रफ्तार पिकअप वैन ने पीछे से टक्कर मार दी। आवाज सुन मौके पर जब तक आसपास के लोग पहुंचते वैन सवार तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया था। मृतकों में दो सब्जी कारोबारी और एक चालक था। मृतक छोटू और शोएब रिश्तेदार हैं। लोगों का कहना था कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दूर तक आवाज सुनाई दी। आस-पास के लोग सकते में आ गए।

हादसे में पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। संबंधित थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है।

रिपोर्ट : सोमू कर्ण/पुरुषोत्तम कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here