केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताने भाजपाइयों ने चलाया परिवार सम्पर्क अभियान

0

दरभंगा, संवाददाता । भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के बिरौल उतरी मंडल के अध्यक्ष घनश्याम राय के नेतृत्व मे परिवार सम्पर्क अभियान के तहत मंगलवार को पटनियाँ और सहसराम पंचायत के अंतर्गत विभिन्न गांवों और टोलों में मतदाताओं से मिलकर केन्द्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में किये गये महत्वपूर्ण कार्यों की जानकारी दी गयी।

इस कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के उपलब्धियों के बारे में घर-घर जाकर लोगों को बताया। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभुकों से मिलकर मोदी सरकार के कामकाज के संबंध में फीडबैक भी हासिल किया।

वहीं भाजपा बिरौल दक्षिणी के मंडल अध्यक्ष माधव कुमार चौधरी ने नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा सवर्णों के लिए 10% आरक्षण की व्यवस्था संबंधी प्रस्ताव कैबिनेट द्वारा पारित किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदवः सहोदरा सर्वे के मंत्र पर अंत्योदय के लक्ष्य के लिए सबका साथ सबका विकास करने के लिए कार्य कर रही है। यह निर्णय कांग्रेस के पिछले 70 वर्षों के शासन काल में समाज में जो वैमनस्यता आ गई थी उसको दूर करने का काम करेगी। दलितों और पिछड़ों के आरक्षण कोटा को बगैर छूते हुए गरीब सवर्णों के लिए की जा रही व्यवस्था युगांतकारी सिद्ध होगी। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष श्री राय ने बताया कि गरीबों के बीच में 2014 के मोदी लहर तुफान में बदल गई है क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाओं के कारण आम नागरिकों के जीवन में अप्रत्याशित बदलाव आया है। सम्पर्क अभियान में सीताराम झा, कन्हैया चौपाल, लालतुन चौपाल, लुखिया देवी, फूल दाई देवी,उर्मिला देवी,बुधनी देवी,धनिक चौपाल, श्याम चौपाल, विमल देवी सहित दर्जनों लोग भाग लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here