दरभंगा :; आरक्षण मुक्त भारत का हो निर्माण : उदयशंकर चौधरी

0

न्यूज डेस्क. ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की हायाघाट प्रखंड इकाई की बैठक रविवार को सहोड़ा गांव में अधिवक्ता राम प्रमोद चौधरी की अध्यक्षता में हुयी। इस अवसर पर संगठन की मजबूती पर विस्तार से चर्चा की गयी।

फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदयशंकर चौधरी ने फेडरेशन को प्रखंड स्तर पर संगठित करने के लिए विवेकानंद चौधरी को हायाघाट प्रखंड का संयोजक तथा धीरज कुमार चौधरी उर्फ पुजारी चौधरी को आनंदपुर सहोड़ा पंचायत का संयोजक मनोनीत किया। वहीं वेदप्रकाश झा उर्फ नटवर को जिला उपाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि ऑल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन की सोच है आरक्षण मुक्त भारत। साथ हीं समाज के हर तबके के लोगों को आर्थिक आधार पर आरक्षण का लाभ मिले।

श्री चौधरी ने आगे कहा कि एससी-एसटी एक्ट में संविधान संशोधन करके जो काला कानून थोपा गया है उसमें वर्तमान केंद्र सरकार संविधान में संशोधन करके 75 प्रतिशत इस देश की जनता को इस काला कानून से निजात दिलावे।

इस अवसर पर राम विनोद चौधरी, राम विनोद झा, मुरारी झा, योगानंद चौधरी, अभिजीत कश्यप, पारस नाथ चौधरी, नवीन चौधरी, बलराम चौधरी, गोपाल चौधरी, सुमनजी मिश्र, नृपति मिश्र, रमण चौधरी, आनंद कुमार चौधरी सहित कई दर्जन लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here