दरभंगा: LockDown तक अनवरत जारी रहेगी नर सेवा – नारायण सेवा की मुहिम :- बालेंदु झा

0

दरभंगा : भारतीय जनता युवा मोर्चा दरभंगा इकाई के तरफ से नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा “बालाजी” के नेतृत्व में दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के एनएच 57 पर ककरघट्टी चौक के पास अन्य प्रदेशों से अपने गंतव्य स्थल जा रहे प्रवासी मजदूरों छात्रों व परिवारजनों को नाश्ता और पानी का बोतल वितरण का कार्य किया गया।

इस संबंध में बताते हुए जिलाध्यक्ष बालेंदु झा ने कहा कि कोरोनो महामारी के इस वैश्विक आपदा में बिहार प्रदेश से बाहर फंसे लोग जो अन्य माध्यमों से वापस अपने क्षेत्र आ रहे वैसे लोगों को रास्ते में विभिन्न होटलों और दुकानों के बंद होने के कारण पैसा रहते हुए भी भोजन सामग्री उपलब्ध नहीं हो पाती है। बुधवार को युवा साथियों के मदद से नेशनल हाईवे पर ककरघट्टी चौक पर बाहर से अपने गंतव्य स्थल की ओर जाने वाले सभी प्रवासी मजदूरों , छात्रों और परिवारजनों के बीच नाश्ता और पानी वितरण का कार्य किया गया है। श्री झा ने बताया कि “नर सेवा है सच्चा धर्म नहीं चुकेंगे इससे युवा हम” नर सेवा नारायण सेवा के मंत्र के साथ दरभंगा जिला के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। साथ ही साथ उन्होंने अपील भी किया कि सभी लोग अपने आसपास के जरूरतमंद लोगों के बीच हर संभव मदद करने का प्रयास साथ ही फेस कवर का इस्तेमाल अनिवार्य रूप से करते हुए आपस में 2 गज की दूरी बनाए रखे और सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें।

इस राहत वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से संगीत शाह, सौरभ ओझा, जय भारद्वाज, सोनू मंडल, राहुल चौधरी, नितिन कुमार, प्रदीप कुमार, राम लखन यादव आदि युवा कार्यकर्ता सम्मलित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here