बीजेपी MLC को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी,अपने ही सरकार में नही हैं सुरक्षित।

0
205

दरभंगा:  बीजेपी के विधान पार्षद अर्जुन सहनी के भतीजे को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में अर्जुन सहनी के भतीजे सदर थाने के बेला याकूब कबीरचक निवासी विजय कुमार सहनी ने शुक्रवार को बहादुरपुर थाने में आवेदन दिया है।

इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके फेसबुक एकाउंट पर ई. शंकर सहनी नाम के फेसबुक एकाउंट से उनकी चाची के बारे में अभद्र टिप्पणी की गयी है। उस एकाउंट से उनके चाचा विधान पार्षद अर्जुन सहनी को भी जान से मारने तथा जिंदा फूँक देने की धमकी दी गई है।

एमएलसी अर्जुन सहनी ने बताया कि मुझे ज़िंदा जलाने की धमकी दी गई है एवं मेरी पत्नी के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है। पुलिस मेरे भतीजे के आवेदन पर जांच कर कानूनी कार्रवाई करे।

मामले में बहादुरपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस सैयद इमरान मसूद ने बताया कि विजय सहनी ने आवेदन दिया है। मामले की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है।

दरअसल बीजेपी के विधान पार्षद अर्जुन साहनी को जिंदा जलाने की धमकी और उनकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी का मामला प्रकाश में आने के बाद राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। आरोपी के 48 घण्टा बाद भी गिरफ्तारी नही होने से भाजपा नेताओं का आक्रोश सोशल मीडिया में देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here