BJP नेता राजीव ठाकुर को युवा मोर्चा के क्षेत्रीय पदाधिकारी मनोनीत किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर।

0

दरभंगा : देश की राजधानी दिल्ली में मिथिला की आवाज को बुलंद करने वाले दिल्ली भाजपा जिला केशवपुरम के पूर्व जिलाध्यक्ष युवा नेता राजीव ठाकुर को भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय पदाधिकारी मनोनीत किए जाने पर दरभंगा में खुशी की लहर है. मूलतः दरभंगा जिला के बिरौल प्रखंड के इटवा शिवनगर निवासी राजीव ठाकुर भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य भी हैं.

उन्होंने कुछ वर्ष पूर्व युवा उत्थान फाउंडेशन की स्थापना की और इसके माध्यम से दरभंगा जिला के सुदूर क्षेत्रों में समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. जिसके कारण क्षेत्र में उनकी छवि सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में हो गई. इससे पूर्व वे दिल्ली भाजपा जिला केशवपुरम मे भाजपा जिलाध्यक्ष के पद पर कई वर्षों तक रहे और वहां मिथिला और मैथिली का झंडा बुलंद करते रहे.

बिहार भाजपा के युवा मोर्चा में जगह मिलने पर उत्साहित ठाकुर ने बताया कि पार्टी ने जो उन्हें जिम्मेवारी दी है उसे वह पूरी तन्मयता के साथ निभाएंगे. भाजपा के युवा मोर्चा को और अधिक मजबूत करने में वह पूरी ताकत लगा देंगे. भाजपा जिला अध्यक्ष जीबछ साहनी, महामंत्री ज्योति कृष्ण झा, सुजीत मालिक और प्रदेश प्रवक्ता विवेकानंद पासवान सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता और नेता ने सोशल मीडिया और फ़ोन के माध्यम से राजीव ठाकुर को यूवा मोर्चा के क्षेत्रीय पदाधिकारी बनाए जाने पर खुशी जाहिर की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here