समाजसेवी मदन मिश्रा ने मंदिर में लगवाई सोलर लाइट।

0

झंझारपुर: प्रखंड क्षेत्र के पूर्वी रैयाम पंचायत स्थित पटिटोल लक्ष्मीपुर स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में समाजसेवी मदन मिश्रा के निजी फण्ड से सोलर लाइट लगाई गई।

सोलर लाइट लगाए जाने से रात के समय मार्ग सहित मंदिर परिसर में रोशनी होने से राहगीरों सहित श्रद्धालुओं को परेशान नहीं होना पड़ेगा।

ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर के समीप विद्युत व्यवस्था न होने से अंधेरे के कारण श्रद्धालुओं व राहगीरों को परेशान होना पड़ता था। इसी दौरान उपस्थित लोगों ने मदन मिश्रा द्वारा उनके निजी आर्थिक सहायता से मंदिर परिसर में सोलर लाइट लगाए जाने के लिए ग्रामीणों ने श्री मिश्रा द्वारा पंचायत में किये जा रहे विकासात्मक कार्यों को सराहा।

ग्रामीण फूलकान्त मिश्रा का कहना है कि, इससे पूर्व जितने भी जनप्रतिनिधि हुए हैं सभी से इस स्थान पर सोलर लाइट लगवाने की मांग की गई थी किंतु चुनाव जीतने के बाद किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन बिना किसी राजनीतिक पद पर रहते हुए एक मदन मिश्र हैं जो जनता के सुख दुख और धार्मिक कार्यों में रुचि रखते हुए 24 घंटे आम जनमानस की समस्याओं के निस्तारण के लिए खड़े रहते हैं तथा सार्वजनिक स्थलों सहित क्षेत्र का ज्यादा से ज्यादा विकास कर रहे हैं। मौके पर शैलेंद्र मिश्रा, विद्यानाथ मिश्रा, कृष्णचन्द्र झा, दयंकान्त मिश्रा, विजय झा , बद्री मंडल , भोला मंडल आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here