पोखर के पानी से विधानसभा क्षेत्र को सेनेटाइज करवा रहे थे RJD विधायक, BJP नेता ने जमकर लताड़ा।

0
711

दरभंगा :  जिले के अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के तुमौल गांव से एक ऐसी खबर आ रही है जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राजद के हरे रंग में रंगे टैंकर पर बड़ेअक्षरों में राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी के नाम के साथ नारा भी लिखा गया है – ‘सिद्दीकी ने ठाना है, नोवेल कोरोना कोविड 19 को हराना है’. वीडियो देखने से पता चलता है कि इस टैंकर को राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्धकी ने अपने क्षेत्र में सैनिटाइजेशन के काम पर लगवााया था।

बता दें कि विधानसभा क्षेत्र को सेनेटाइज करने निकले इस टैंकर को ग्रामीणों ने रोक कर जांच पड़ताल की तो विधायक की पोल खुल गई. जब टैंकर चालक से पूछा गया कि वो किस काम के लिए ये टैंकर लेकर निकला है तो चालक ने विधानसभा क्षेत्र में सैनिटाइजेशन की बात कही. लेकिन टैंकर के टायरों में कीचड़ लगा देख ग्रामीणों को शक हुआ तो स्थानीय लोगों द्वारा टैंकर में सेनेटाइज के लिए इस्तेमाल की जा रही घोल को बाल्टी में निकाला गया तो पता चला की टैंकर में पानी भरा हुआ है और इसमें रत्ती भर सेनेटाइजर भी मिला हुआ नही था.

स्थानीय लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. कुछ ही देर बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा. इसके बाद से क्षेत्र में राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी की जमकर फजीहत भी हो रही है. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब न्यूज़ ऑफ मिथिला की टीम ने पक्ष जानने के लिए RJD विधायक अब्दुल बारी सिद्धकी के टेलीफोन पर संपर्क किया लेकिन सम्पर्क नही हो सका. वीडियो वायरल होने के बाद से यह मामला राजनीति रूप ले लिया लिया.

वहीँ भाजपा नेता नवीन चौधरी ने इस मामले में विधायक सिद्धकी को जमकर लताड़ा है. उन्होंने कहा कि टैंकर में पोखर का पानी भरकर विधानसभा को सेनेटाइज करने की कला सिद्धकी जी कहां से लाये पता नहीं. सिद्धकी जी यहाँ की जनता को बेवकूफ समझते हैं लेकिन जनता जागरूक है वह सब समझती है.

भाजपा नेता नवीन चौधरी ने कहा कि मौजूदा विधायक ने पिछले चुनाव में अलीनगर के लोगों को बरगलाते हुए वोट हासिल किए थे, लेकिन अब अलीनगर की जनता किसी के भी बहकावे में नहीं आएगी। श्री चौधरी ने न्यूज़ ऑफ मिथिला से हुई बातचीत में बताया कि विगत पन्द्रह-बीस वर्षों से अलीनगर राजद की क्षेत्रवाद एवं भेदभाव की नीति का शिकार हुआ। इसी कारण इस विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में अभी तक विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अलीनगर की जनता विधानसभा चुनाव में अपने साथ हुए इस अन्याय का बदला लेगी।

(नोट : न्यूज़ ऑफ मिथिला वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नही करती है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here