RJD नेता ओमप्रकाश खेड़िया ने की DM से जाँच की माँग, कहा- सरकारी अनाज का सील पैक बोरा कैसे पहुँचा विधायक के यहाँ!न्यूज़ ऑफ मिथिला

0

दरभंगा : दरभंगा शहर के बीजेपी विधायक संजय सरावगी द्वारा सरकारी राशन वितरण मामले में राजद नेता व पूर्व महापौर ओमप्रकाश खेड़िया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि गरीब जनता के लिए सरकार द्वारा दिए जाने वाले अन्न को अपने सत्ता का दुरुपयोग कर राहत पैकेट बनबाकर निजी तौर पर बांटने का जो मामला मीडिया मे देखने और पढ़ने को मिला है वह घटना शर्मसार कर देने वाली है। दरभंगा के नगर विधायक संजय सरावगी के उपर उनके ही गठबंधन और सत्ताधारी दल के विधायक अमरनाथ गामी द्वारा लगाये गये आरोप की कड़ाई से जांच होनी चाहिए। जनता के अन्न को ही अपने स्तर से खरखाही लेने के लिए पैकेट बनबा कर वितरण करना गरीब जनता के साथ क्रूर मजाक है।

श्री खेड़िया ने बताया कि वायरल हुए तस्वीरों मे देखा जा रहा है कि सरकारी सील पैक बोड़ा से राहत पैकेट बनाया जा रहा है। श्री खेड़िया ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि सरकारी अनाज का सील लगा पैक बोड़ा विधायक जी के यहां कैसे पहुंच गया ? उन्होने जिलाधिकारी से अविलंब जाँच करने की मांग करते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कारवायी करने की मांग की है। श्री खेड़िया ने कहा कि विधायक सरकार द्वारा दिया गया ग़रीबों का अनाज का हकमारी कर अपना यश कमाने के लिए यदि ऐसा कार्य किया है तो इसकी जितनी निंदा की जाय वह कम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here