राजीव ठाकुर को बीजेपी ने बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व क्षेत्रीय प्रभारी नियुक्त किया।

0

दरभंगा : बिहार प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश टीम के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी की घोषणा की गई है। इसमें पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को स्थान दिया गया है। भाजपा के युवा नेता राजीव ठाकुर को प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया गया है साथ ही क्षेत्रीय प्रभारी भी बनाया गया है।

नियुक्ति के बाद भाजपा नेता राजीव ठाकुर ने कहा कि मुझ जैसे सामान्य भाजपा कार्यकर्ता को युवा मोर्चा, बिहार प्रदेश की टीम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व क्षेत्रीय प्रभारी बनाने के लिए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह और प्रदेश भाजपा नेतृत्व का दिल से हार्दिक आभार प्रकट करता हूं। साथ ही सभी पार्टी और मोर्चा पदाधिकारियों को भरोसा दिलाता हूं कि मैं अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निर्वहन करूँगा। जब जो कर्तव्य पालन का आदेश दिया जाएगा, उसके प्रति पूरी निष्ठा रखूंगा।

बता दें कि राजीव ठाकुर विगत 5 वर्षों से सामाजिक जीवन से जुड़े हुए हैं। शुरुआत से ही भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर संगठन के लिए कार्य करते रहे हैं। श्री ठाकुर भाजपा में रहते हुए निजी संस्था युवा उत्थान फाउंडेशन के माध्यम से जनहित के कार्यों में लगे हुए हैं। कोरोना काल में जिस प्रकार से उन्होंने दरभंगा के कई गांवों में राहत अभियान चलाया है, वह प्रशंशनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here