झंझारपुर: बीजेपी ने दारुबाज जिलाध्यक्ष को पद से हटाया, ऋषिकेश राघव को मिला जिम्मा।

0

झंझारपुर: भाजपा जिला इकाई झंझारपुर के जिलाध्यक्ष सियाराम साहु को पार्टी ने पद से हटा दिया है। उनकी जगह व्यवसायी सह भाजपा नेता ऋषिकेश कुमार राघव को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने झंझारपुर भाजपा जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया है।

नए जिलाध्यक्ष राघव फुलपरास के बरही गांव के रहने वाले हैं। बता दें कि राघव वर्ष 2012 में भाजपा के सक्रिय सदस्य बने। वे अतिपिछड़ा वर्ग से आते हैं और मृदुभाषी नेता के रूप में उनकी पहचान है। इससे पूर्व वे जिला कार्यसमिति, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, प्रदेश कार्यसमिति, अति पिछ़ड़ा मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष, बाबूबरही विधानसभा के प्रभारी, अति पिछड़ा मोर्चा के काेशी प्रमंडलीय प्रभारी के पद पर भी रह चुके हैं। इनका नरहिया में पेट्रोल पंप, जगतपुर एवं नरहिया में इंडेन गैस ग्रामीण वितरक एजेंसी तथा दरभंगा में थ्री व्हीलर की एजेंसी है। राघव सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक हैं।

गौरतलब है कि निवर्तमान जिलाध्यक्ष सियाराम साहु का शराब पीते वीडियो 18 जुलाई को वायरल हुआ था। इसके बाद से ही पार्टी की ओर से जिलाध्यक्ष बदले जाने के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार एक माह बाद पार्टी ने सियाराम साहु को पद से हटाते हुए ऋषिकेश राघव को जिलाध्यक्ष का जिम्मा सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here