बिहार में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग।

0
144

पटना के NMCH में भर्ती कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव 6 और मरीजों ने जीती ‘जंग’, हुए पूरी तरह से ठीक।

सभी 6 मरीजों की हुई अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर ने दी 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने की सलाह।

इन 6 मरीजों के साथ एनएमसीएच में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हुई।

पटना/न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क : कोरोना वायरस के संक्रमण के जूझ रहे बिहार के लिए मंगलवार का दिन मंगल साबित हुआ। दरअसल पटना के NMCH में भर्ती कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव 6 मरीज आज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए। इन सभी की तीसरी सैंपल जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। डॉक्टर ने इन सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी है।

ठीक होने वाले मरीजों में मुंगेर के एक ही परिवार के 5 लोग भी शामिल मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पटना के NMCH से कोरोना संक्रमित 6 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब सभी छह लोगों को अपने घर में ही 14 दिन के क्वारंटीन में रहना होगा। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और डॉक्टरों की सलाह को मानते हुए सभी मरीजों ने 14 दिने में खतरानक कोरोना वायरस से छुटकारा पा लिया। स्वस्थ हुए मरीजों में बक्सर के एक मरीज के साथ मुंगेर के रहने वाले एक ही परिवार के 5 मरीज भी शामिल हैं।

पटना NMCH में ठीक होने वालों की संख्या हई 91
इसी के साथ पटना के NMCH में कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्या बढ़कर अब 91 हो गई है। बता दें कि बिहार में अभी तक 529 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं, जिनमे से 4 की मौत हो चुकी है तो 142 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here