बहुचर्चित फ़िल्म “लव यू दुलहिन” के निर्माता बिष्णु पाठक हुए आप में शामिल।

न्यूज़ डेस्क।
नई दिल्ली, 16 जनवरी।

मैथिली फिल्म निर्माता विष्णु पाठक ने राजनीति में प्रवेश कर लिया है। वे दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री निवास में श्री पाठक ने “आम आदमी पार्टी” की सदस्यता ले ली है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर पार्टी की प्रतीक चिन्ह वाली टोपी व डोपटा देकर उनका स्वागत किया। श्री पाठक मूल रूप से बिहार बेगूसराय के रहने वाले हैं। कुछ दिनों पहले बिष्णु पाठक द्वारा निर्मित मैथिली फ़िल्म लव यू दुलहिन दिल्ली, बिहार से लेकर अन्य राज्यों में भी काफी सराहा गया।

श्री पाठक के अलावे रौशन चौधरी, राकेश रंजन, गणेश झा समेत 50 से ज़्यादा युवाओं ने भी आम आदमी पार्टी जॉइन किया।

इस अवसर पर श्री पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मिथिला के लोगों के हित में बहुुत काम किया है। हम उनके साथ मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे।


बता दें कि रौशन चौधरी मटियाला विधानसभा क्षेत्र के नंगली सकरावर्ती वार्ड के निवासी हैं। पूर्वांचल क्षेत्र के युवाओं के बीच इनकी अच्छी पकड़ है। बिष्णु पाठक का आप में शामिल होना एक तरह से दिल्ली में रहने वाले मिथिलावासी के वोट बैंक को बटोरने के नारजिये से भी देखा जा रहा है। मौके पर विधायक संजीव झा, मैथिली भोजपुरी अकादमी के उपाध्यक्ष नीरज पाठक, मनोनीत पार्षद परबीन झा मौजूद थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *