कैरेक्टर ट्रांसफॉर्मेशन पर बेस्ड हिंदी फ़िल्म ‘चरित्र’ का मुहूर्त सम्पन्न। न्यूज़ ऑफ मिथिला

न्यूज़ ऑफ मिथिला एंटरटेनमेंट डेस्क ।

फिल्मी पर्दे पर इन दिनों काफी अलग – अलग सब्जेक्ट्स पर बनी फिल्में दर्शकों के बीच पसंद की जा रही हैं। ऐसे में अब मेकर्स की प्राथमिकता फिल्मों के कंटेंट होते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड की चर्चित हिंदी फिल्म फाइनल मैच से सबों का ध्यान आकर्षित करने वाले निर्माता ओम प्रकाश झा अब एक और मजबूत कंटेंट वाली फिल्म ‘चरित्र’ लेकर आ रहे हैं, जिसका मुहूर्त आज मुंबई में सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर फ़िल्म के लेखक – निर्देशक दिव्य प्रकाश और अभिनेत्री भाषा झा के साथ पत्रकारों से बातचीत में निर्माता ओम प्रकाश ने बताया कि फ़िल्म चरित्र का निर्माण डिवाइन फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फ़िल्म अभी प्री प्रोडक्शन फेज में है। इसकी शूटिंग अगले साल 2019 फरवरी लास्ट या मार्च फर्स्ट वीक में शुरू होगी। फ़िल्म के लिए लोकेशन हमने फाइनल कर लिए हैं। हमने फ़िल्म को मुंबई के अलावा आउट ऑफ इंडिया भी शूट करने का प्लान बनाया है।

निर्माता ओम प्रकाश झा ने कहा कि फ़िल्म ‘चरित्र’ से हम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिव्य प्रकाश जैसे ऊर्जावान डायरेक्टर को सोलो लांच कर रहे हैं। इस फ़िल्म की कहानी भी उन्होंने ही खुद लिखी है। वहीं, भाषा झा भी फ़िल्म में नज़र आएंगी फ़िल्म का गीत संगीत मनीष आंनद का होगा। वहीं, अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की मुहूर्त पर डायरेक्टर दिव्य प्रकाश ने बताया कि उनकी फिल्म कैरेक्टर ट्रांसफॉर्मेशन बेस्ड है, जिसमें हम सही और गलत के बीच के वक़्त को एक कैरेक्टर के माध्यम से दिखाएंगे। फ़िल्म की जर्नी एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाली है।

फ़िल्म ‘चरित्र’ को लेकर बेहद उत्साहित नज़र आ रही अभिनेत्री भाषा झा ने कहा कि फ़िल्म की कहानी अच्छी है। अक्सर फिल्में हीरो हेरोइन के इर्द गिर्द घूमती है, लेकिन हमारी फ़िल्म में ऐसा नहीं है। हर किरदार इसमें अहम है और उसका चरित्र ही फ़िल्म में देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि फ़िल्म अगले साल जून – जुलाई में रिलीज होगी। बता दें कि भाषा झा इससे पहले बिहार के दरभंगा जिले से आने वाले निर्माता ओम प्रकाश की पहली फ़िल्म फाइनल मैच में काम कर चुकी हैं और अब वे उनकी अगली फिल्म चरित्र में भी नज़र आने वाली हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *