हैवानियत: मानवता हुई तार-तार,दरभंगा में 5 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप। न्यूज़ ऑफ मिथिला

न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क दरभंगा : भले ही मुख्यमंत्री नितीश कुमार बिहार में सुशासन की दावे करें परन्तु, हकीकत में राज्य चरम अपराध और ध्वस्त व्यवस्था के आगोश में हैं। अब आलम यह हैं कि रोज बलात्कार के नए मामले सामने आ रहे हैं। किन्तु, राज्य के मुखिया इन सबसे बेखबर, राज्य भ्रमण में मस्त हैं। ताजा घटना दरभंगा जिले की हैं।

मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम घर के बाहर खेल रही बच्ची को अगवा कार टेंपो चालक ने दुष्कर्म किया। वहशी टेंपो चालक ने बच्ची को अगवा कर गाछी में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपित की पहचान थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी टेंपो चालक तेतर सहनी के रूप में की गई है। देर रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि उक्त बच्ची व एक बच्चा घर के सामने सड़क पर खेल रहे थे। इसी दौरान टेंपो चालक दोनों को अपनी गाड़ी में बिठाकर वहां से रवाना हो गया।

कुछ देर बाद बच्ची के पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की और टेंपो का पीछा किया। गांव के बाहर एक गाछी के पास टेंपो सड़क पर खड़ा था। वहीं गाछी से बच्ची के रोने की आवाज आई। वहां जाकर देखने पर उन्होंने बच्ची को लहूलुहान हालत में पाया। सूचना मिलने पर सदर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा ने महिला थाने की पुलिस के सहयोग से बच्ची को इलाज के लिए डीएमसीएच के गायनी विभाग में भर्ती कराया। बच्ची की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है।

डीएमसीएच में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, नगर थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा व बेंता ओपी प्रभारी अमित कुमार पीड़ित परिवार के परिजन से पूछताछ करने पहुंचे। वहीं, सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही सदर और महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। बच्ची का बयान लिया जा रहा है। सदर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा ने आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

admin: