समाज के साथ अहित होते देख चुप रहने वाले होते हैं कायर : आरके मिश्रा। न्यूज ऑफ मिथिला

दरभंगा : रविवार को ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की ओर से जिले के लहेरियासराय बहादुरपुर स्थित इंद्र भवन में संगठन विस्तार को लेकर एक बैठक आयोजित की गई जिसमे बतौर मुख्य अतिथि बिहार होमगार्ड एवं अग्निशमन के डीजी, ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के संरक्षक सदस्य आईपीएस आरके मिश्रा ने शिरकत की.

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री मिश्रा ने कहा पद या किसी प्रकार के लोभ में समाज के साथ अहित देख चुप रहने वाला कायर होता है. जो अपने समाज के लिए बोल नहीं सकता वह मिथिला या राष्ट्र का हित कभी नहीं कर सकता. उनकी चुप्पी इस बात का परिचायक है कि वह समाज के लिए या राष्ट्र के लिए नहीं बल्कि अपने लाभ के लिए किसी पद पर हैं.

श्री मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मण फेडरेशन सामाजिक कुरीतियों को दूर करने और समाज को संगठित करने की दिशा में अच्छा प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने आह्वान किया कि बुजुर्ग अपने अनुभव और सामर्थ्य का सहयोग करते हुए युवाओं के हाथ में राजनीति की सत्ता दें. युवाओं के हाथ में सत्ता होने पर सत्ता ऊर्जावान होगी और कार्य भी तेज़ी से होगा.

ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री उदय शंकर चौधरी ने पाग डॉपटा से आईपीएस श्री मिश्रा का स्वागत किया. अध्यक्षता जिला अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी ने व मंच संचालन देव कुमार झा और धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष प्रभाकर झा ने किया. मौके पर कैलाश चौधरी, प्रोफ़ेसर फूल बाबू झा (टेकटरिया) , सुधा नंदन झा , जिला पार्षद माधव झा , किसान नेता केदारनाथ झा ‘अनाथ, मुकुंद चौधरी ,बेनीपुर बार एसोसिएशन के महासचिव अमित कुमार मिश्रा,यूके झा आदि मौजूद थे.

admin: