माले पार्टी समर्थक द्वारा सरकारी जमीन पर हो रहा था अवैध निर्माण,प्रशासन ने लगाया रोक। न्यूज़ ऑफ मिथिला

दरभंगा : जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंडासराय ग्राम मेँ सरकारी भूमि पर माले समर्थक आंदोलन कारियों द्वारा जबरन किये जा रहे झोपडी निर्माण कार्य को जिलाधिकारी दरभंगा के निर्देश पर रोक लगा दिया गया हैं. माले के नेताओं द्वारा भी आगे वहां पर कोई नया निर्माण कार्य नहीं करने का वचन दिया हैं.

गौरतलब हैं कि पिछले दो दिनों से पंडासराय मेँ सरकारी भूमि पर भूमिहीन लोंगो के जत्थे द्वारा अवैध निर्माण कार्य को अंजाम दिया जा रहा था. जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एस एम के संज्ञान मेँ यह बात आते ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया.

निर्देशानुसार आज सदर अनुमंडल पदाधिकारी, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ दल बल के साथ उक्त स्थल पर पहुंच कर अवैध निर्माण कार्य पर रोक लगा दिया. सदर एसडीओ श्री राकेश गुप्ता ने बताया हैं कि सीओ बहादुरपुर को सरकारी एवं संस्थान की भूमि की मापी कराने का निर्देश दिया गया हैं, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. माले समर्थित आंदोलनकारियों ने भी जमीन की मापी कराने तक कोई निर्माण कार्य नहीं किये जाने पर सहमति जताया हैं. इस अवसर पर दरभंगा एवं बहादुरपुर के सीओ, बीडीओ, सभी थाना प्रभारी एवं बड़ी संख्या मेँ पुलिस के जवान मौजूद थे.

admin: