शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे राजद नेता ,पुलिस ने किया गिरफ्तार। न्यूज़ ऑफ मिथिला

फ़ोटो : पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ राजद नेता मो.कलाम

दरभंगा, संवाददाता । दरभंगा में शराब के नशे में हंगामा करते राजद युवा मोर्चा के जिलाध्‍यक्ष सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना जिले के मब्‍बी ओपी क्षेत्र की है। बताया जा रहा है तीनों आपस में ही झगड़ा रहे थे। जिसे देख स्थानीय लोगों ने झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद तीनों मिलकर स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

पकड़े गए लोगों में एक राजद युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो. कलाम और दो उनके कार्यकर्ता बताए गए हैं। राजद जिलाध्यक्ष कलाम सदर प्रखंड क्षेत्र के मेकना पंचायत के मुखिया भी हैं। वे अपने साथियों के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर मब्बी की ओर जा रहे थे। इसी बीच शिवधारा चौक के पास बाइक से लड़खड़ा कर तीनों सवार गिर गए। बाद में तीनों आपस में ही झगड़ा करने लगे। जिसे देख स्थानीय लोगों ने झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद तीनों मिलकर स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। ब्रेथ एनालाइजर की जांच में अल्कोहल पीने की पुष्टि हुई है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया की तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

admin: