दरभंगा : 11 सूत्रीय मांगों को लेकर MSU ने हायाघाट प्रखंड मुख्यालय पर किया अनशन।

दरभंगा । जिले के हायाघाट प्रखंड मुख्यालय पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से 11 सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार को अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया गया। अनशन पर बैठे कुणाल व अभिजीत कश्यप ने कहा कि जब-तक हमारी मांगों को प्रखंड प्रशासन पूरा नहीं करती है, तब-तक अनशन जारी रहेगा।

मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जिला सलाहकार रमण चौधरी ने कहा कि एमएसयू अपनी मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन हो या जनप्रतिनिधि सभी उक्त मांगों को नजरअंदाज करने का काम किया है। जब देखा गया कि उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है, तो मांगों को लेकर एमएसयू अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि जनमानस की समस्याओं को लेकर एमएसयू उग्र आंदोलन करेगी।

प्रखंड अध्यक्ष दीपक ने कहा कि इससे पूर्व विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन किया गया। लेकिन इसपर प्रशासन की ओर से कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई। कहा कि आने वाले दिनों में उनकी मांगों पर प्रशासन द्वारा सकारात्मक पहल नहीं किया जाता है, तो आंदोलन अनवरत जारी रहेगा। सभा को रमण चौधरी, मणिकांत झा, मिक्की कुंवर, मनीष कुमार सिंह, अभिषेक झा, नित्यानंद झा, रौशन पासवान, प्रकाश सिंह, धर्मेंद्र आदि ने संबोधित किया।

admin: