दरभंगा में अपने ही सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये एनडीए के नेतागण। न्यूज़ ऑफ मिथिला

दरभंगा : दिन दहाड़ें कमर्शियल चौक पर गैंगवार में निर्दोष व्यवसायी की हत्या को लेकर राजग के जनप्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी और एसएसपी से मिलकर गहरी नाराज़गी व्यक्त की है। साथ ही चेतावनी दी है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो दरभंगा बंद का आह्वान किया जायेगा।

मीडिया दी गयी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आज भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर, विधान पार्षद अर्जुन सहनी और जदयू विधायक अमरनाथ गामी के नेतृत्व में भाजपा के स्थानीय नेताओं ने जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एस.एम. और वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम से मिलकर शहर में बढ़ रहे अपराध को लेकर चिंता व्यक्त की और आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों पर कठोर कारवाई नहीं किये जाने के कारण ही अपराधियों का मनोबल बढ़ा है।

हालात यह है कि अपराधी अपराध कर पुलिस को चुनौती देते हुए आराम से निकल जाते हैं। इतना ही नहीं दरभंगा में तेजी से युवा ड्रगिस्ट के शिकर हो रहें हैं। नेताओं ने अपराधियों की गिरफ्तारी और उनके विरूद्ध स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग की। इससे पहले सांसद श्री ठाकुर मृतक व्यवसायी के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। शिष्टमंडल में भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सहनी, अमलेश झा, अशोक नायक, आदित्य नारायण चौधरी, अभय झा, आरएसएस प्रमुख दिलीप झा, अशोक साह सहित कई नेता शामिल थे।

वही भाजपा नेता अशोक नायक दरभंगा नगर निगम व्यवसायी महासंघ ट्रस्ट ने कहा की आज लगातार व्यवसायियो की हत्या और लूट पात की घटना हो रहीं हैं।व्यवसायियो में आक्रोश और दहशत हैं। पूर्व में भी बाकरगंज लहेरियासराय में व्यवसायी के घर में दिन दहारे घुस कर जानलेवा हमला और लाखो की लूट की घटना घटी लेकिन आज तक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

admin: