दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में मैथिली फिल्म “Love U Dulhin” की शानदार ओपनिंग। न्यूज़ ऑफ मिथिला

न्यूज़ ऑफ मिथिला एंटरटेनमेंट डेस्क ।

मैथिली फिल्म के इतिहास में अक्टूबर महीने का तीसरा शुक्रवार से लेकर रविवार एक स्वर्णिम इतिहास में दर्ज हो गया. बीते शुक्रवार को यानी कि 18 अक्टूबर 2019 को पहली बार मैथिली भाषा में बनी हुई कोई फिल्म किसी मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई. शुक्रवार , शनिवार और रविवार तक तीन दिनों लगातार यानी कि 20 अक्टूबर तक चली. मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन ने फिल्मी पर्दे पर दस्तक दे दी है और ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा मैं बनी हुई थी. दर्शक पिछले कुछ महीने से लगातार इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे. दर्शकों की संख्या को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म को एक अच्छी ओपनिंग मिली खैर यह तो रही फिल्म के प्रदर्शन की बात लेकिन चलिए बताते है और भी बहुत कुछ.

फिल्म की तकनीकी पहलू क्या है तो आइए विस्तार से जानते हैं फिल्म के तमाम पहलुओं के बारे में. फिल्म को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि जिस तरीके से दर्शक इस फिल्म का लगातार पिछले कुछ महीनों से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे तो कहीं ना कहीं यह फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरी है. तकनीकी तौर पर पहली बार मैथिली या यूं कहें बिहार के सिनेमा में इस हद तक प्रोफेशनल तरीके से काम किया गया है यानी कि कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि तकनीकी स्तर पर यह फिल्म बेहद सफल रही है और इसका श्रेय निश्चित तौर पर फिल्म के निर्देशक और तमाम उनके जो तकनीकी टीम के जो सदस्य हैं उनको जाता है.

कुशहा बाढ़ त्रासदी पर आधारित इस फिल्म को मसाला फिल्म बनाने के पीछे निर्माताओं की अपनी मजबूरी होती है जो कि किसी भी फिल्म को बनाने के लिए एक भारी-भरकम रकम की जरूरत पड़ती है हर फिल्म निर्माता चाहता है कि वह जो फिल्म बना रहा है वह काफ़ी हिट हो.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *