X

18 अक्टूबर को दिल्ली के PVR में रिलीज़ होगी मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन। न्यूज़ ऑफ मिथिला

नई दिल्ली,न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क । कुसहा त्रासदी, विरह और वेदना पर आधारित मैथिली फिल्म ‘लव यू दुल्हन’ का ट्रेलर एवं पोस्टर जारी कर दिया गया है।

पोस्टर में कोशी के कुसहा बांध टूटने, भागते लोग, पानी का कहर, दाम्पत्य प्यार, गौ प्रेम और विलन के खतरनाक अंदाज को दिखाया गया है।

निर्माता विष्णु पाठक एवं रजनीकांत पाठक ने पोस्टर और ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। श्री पाठक ने न्यूज़ ऑफ मिथिला से बातचीत में कहा कि दिल्ली में पहली बार मैथिली सिनेमा “लव यू दुल्हिन” 18 अक्टूबर को दिल्ली के 2 pvr विकासपुरी और रोहिणी स्थित प्रशांत विहार में लग रहा है।

बड़े पर्दे पर कुशहा की त्रासदी की ह्रदय स्पर्शी दृश्य और उसमें पनपे प्यार और जज़्बात की कहानी के अलावा ऐसे कई सामाजिक उथल पुथल को गहराई से फिल्माया गया है। सेंसर बोर्ड द्वारा फ़िल्म को UA प्रमाण पत्र दिया गया है।

दिल्ली में प्रवासी 42 लाख मैथिली भाषी से अनुरोध करते हुए श्री पाठक ने कहा कि एक बार अवश्य इस फ़िल्म को देखें। टीम “लव यू दुल्हिन” उत्साहित है और सभी मैथिल भाइयों-बहनों के स्नेह की आकांक्षा है। उन्होंने कहा कि सभी मैथिली भाषियों का सहयोग मैथिली सिनेमा का भविष्य तय करने जा रहा है।

आपको बता दें कि इसी वर्ष जनवरी में इसकी ट्रेलर रिलीज हुई थी।ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उत्साहित दर्शकों द्वारा सिनेमा को जल्द रिलीज करने की डिमांड भी की जा रही थी।

admin: