बाढ़ में फंसीं पद्मभूषण शारदा सिन्हा ने लगाई मदद की गुहार, बोलीं- काश भारत में एयरलिफ्ट की सुविधा होती।

पटना ,न्यूज़ ऑफ मिथिला : पटना में भारी बारिश के बाद हुए जलभराव से हर कोई परेशान है। चहुंओर जमा पानी की वजह से प्रसिद्घ लोक गायिका शारदा सिन्हा अपने राजेंद्र नगर स्थित आवास में कैद होकर रह गई हैं।

उन्होंने घर से निकलने के लिए मदद की गुहार लगाई है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है।

सिन्हा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सोमवार को लिखा, “राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में पानी में फंसी हुई हूं। मदद नहीं मिल पा रही है। एनडीआरएफ की राफ्ट तक भी पहुंचना असंभव है। पानी से गंध आ रही है। काश, भारत में एयरलिफ्ट की सुविधा होती। कोई रास्ता है तो बताएं।”

उल्लेखनीय है कि भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से लोगों का हाल बेहाल है। राजधानी पटना की सड़कें पानी से लबालब हैं। राहत की बात है कि सोमवार को अभी तक बारिश नहीं हुई है।

मौसम विभाग ने हालांकि बारिश के आसार जताए हैं। बारिश व बाढ़ की वजह से अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। पटना के कई इलाकों में सड़कों के साथ-साथ घरों और अस्पतालों में पानी घुस गया है। हालात इस कदर है कि सड़कों पर नौका चल रही है।

उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व मंत्री नंदकिशोर यादव के घरों के बाहर भी पानी भरा हुआ है। राजधानी पटना समेत अन्य कई जिलों की शिक्षण संस्थाओं को बंद कर दिया गया है। राजेंद्र नगर जैसे इलाकों में छह से 10 फुट तक पानी जमा है।

admin: