सांसद गोपालजी ठाकुर ने हवन यज्ञ कर PM मोदी का मनाया जन्मदिन,दीर्घायु की कामना। NEWS OF MITHILA

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के हो गए हैं. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर उनकी दिर्घायु के लिए दरभंगा के मां श्यामा मंदिर परिसर में मंगलवार को हवन का आयोजन किया गया। आयोजन में मिथिला की परंपरा और वेशभूषा के साथ सभी लोगों ने भाग लिया। आयोजन में 101 पंडितों ने मंत्रोउच्चारण किया।

गोपाल जी ठाकुर ने कही यह बात

सांसद गोपालजी ठाकुर ने बताया कि देश के यशस्वी पीएम के जन्मदिन के शुभ अवसर पर इस हवन का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि इस अवसर पर सभी मंडलों में सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. जिसके तहत स्वस्छता अभियान, रक्तदान शिविर सहित जरूरतमंदों को राहत और मदद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

हवन स्थल पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ‘जुग-जुग जिबू मोदी जी’ के नारे लगाए. वहीं, सांसद ने कहा कि देश के पीएम विश्व के सबसे बड़े नेता हैं. हम उनके दीर्घायु और यशश्वी होने की कामना करते हैं. उन्होंने बताया कि पीएम के नेतृत्व में सूबे में विकास की बयार बही है. जिसमें जिले का खासकर विकास हुआ है. मिथिला को रामायण सर्किट से जोड़ा गया है. सीता सर्किट बनाई जा रही है. यहां दिसंबर से हवाई सेवा भी शुरू की जा रही है.

वहीं, मौके पर नगर विधायक संजय सरावगी ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि देश के पीएम दीर्घायु और यशश्वी हों. वे देश को फिर से विश्व गुरु के मुकाम तक पहुंचाएं.

वहीं इस कार्यक्रम में सांसद गोपाल जी ठाकुर, विधायक संजय सरावगी के अलावे एमएलसी अर्जुन साहनी , विधायक अमरनाथ गामी, विधायक जीबेश कुमार सहित सैकड़ों महिला- पुरुष, बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए। सुबह सात बजे से शुरू हुआ यज्ञ करीब तीन घंटे तक चला, जिसमें कई विद्यवान पंडित, संत और महात्मा भी शामिल हुए। सभी ने पीएम नरेंद्र मोदी की लम्बी उम्र की कामना की। इस दौरान लोग के हाथो में नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी दिखाई दी।

रिपोर्ट : सोमू कर्ण/दरभंगा संवाददाता

admin: