भाषण दे रहे थे दयानंद राय और बैठक में सोते नज़र आए जदयू नेता संजय झा, देखें PHOTOS । न्यूज़ ऑफ मिथिला

दिल्ली । जदयू अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाएगी. इसके लिए पार्टी ने दिल्ली में तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, बीजेपी के साथ गठबंधन की बात करें, तो राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये पहले ही ऐलान किया जा चुका है कि पार्टी सिर्फ बिहार में एनडीए गठबंधन में चुनाव लड़ेगी. अन्य चार राज्यों में पार्टी अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी.

बुधवार को जनता दल( यू ) दिल्ली प्रदेश की सदस्यता अभियान समीक्षा बैठक में दिल्ली के प्रभारी रहे जल संसाधन मंत्री संजय झा का कहना है कि पिछली बार जरूर सफलता नहीं मिली थी. लेकिन वहां बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोग रहते हैं. लोग चाहेंगे, तो कुछ भी परिणाम निकल सकता है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी, इसका फैसला अभी नहीं हुआ है. लेकिन जल्द ही इस पर रणनीति तैयार की जाएगी.

जदयू दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय समीक्षा बैठक को जब संबोधित कर रहे थे तब बैठक में मौजूद जदयू नेता व जल संसाधन मंत्री संजय झा सोते दिखाई दिए। इसी बीच उनकी यह फोटो फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर ली। मंच के सामने बैठे लोग आपस में चर्चा करते रहे कि मंत्री जी को काफ़ी थकान है।

admin: