मिशन 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेगी एमएसयू!

दिल्ली,न्यूज़ ऑफ मिथिला । बिहार में एमएसयू पूरे दमख़म के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। एमएसयू के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य मोहन ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि “आशीर्वाद दीजिए ताकि राष्ट्रीय अधिवेशन में संगठन मिथिला के क्षेत्र और छात्र के हित कुछ ठोस फैसले ले। पुरा MSU परिवार अपने सभी सदस्यों के साथ बैठेगा और आगामी भविष्य सम्बन्धित निर्णय लिए जाएंगे।
देशभर से राष्ट्रीय अधिवेशन में आने वाले तमाम सेनानियों-पदाधिकारीयों-अभिभावकों, सहयोगियों, शुभचिंतकों का स्वागत रहेगा।

आगे आदित्य मोहन ने यह भी लिखा है कि “पिछले 30-35 साल से बिहार लालू-नीतीश-सुशील मोदी-रामविलास आदि का फुटबॉल बना हुआ है। 2020 नजदीक है, क्या बिहार के जनता और युवाओं को नए राजनीतिक विकल्पों की तलाश में नहीं लगना चाहिए ?

आदित्य मोहन के द्वारा किये गए पोस्ट के बाद से युवाओं के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. एमएसयू के वरिष्ठ सेनानी ने नाम नही छापने के शर्त पर बताया कि इस दिशा में संगठन के नेतृत्व ने काम करना शुरू भी कर दिया है. संगठन के अंदरखाने आगमी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी जोडों से चल रही है.सूत्रों के मुताबिक इसी महीने 17-18 अगस्त को मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में संगठन का राष्ट्रीय अधिवेशन होना है जिसमें चुनाव संबंधित निर्णय लिया जाएगा साथ ही एमएसयू अपने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में बेहतर तैयारी करने के लिए उत्साहित करेंगे.

admin: