पॉलिटेक्निक कॉलेज में छेड़खानी को लेकर छात्रों के बीच मारपीट, छः जख्मी

दरभंगा, संवाददाता । विवि थाना क्षेत्र के कादिराबाद स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज में बुधवार को डिप्लोमा परीक्षा के दौरान छेडख़ानी को लेकर छात्रों में जमकर मारपीट हुई। इसमें छह छात्र जख्मी हो गए। इस बीच पहुंची विवि और मब्बी ओपी पुलिस ने मारपीट कर रहे छात्रों को खदेड़ा। इसके बाद जख्मी छात्रों को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया गया कि कॉलेज में दो दिनों से डिप्लोमा की परीक्षा चल रही है। बुधवार को मधुबनी जिले के अररिया संग्राम और सीतामढ़ी पॉलीटेक्निक के परीक्षार्थी कॉलेज पहुंचे तो स्थानीय छात्रों से भिड़ंत हो गई। कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जिसको जहां मौका मिला, एक-दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट से दूर रहने वाले छात्र-छात्राएं सुरक्षित स्थानों की ओर भागने लगे।

कुछ देर बाद पुलिस ने नियंत्रित किया। घायल छात्र डिप्लोमा के परीक्षार्थी हैं। जख्मी परीक्षार्थियों ने स्थानीय छात्रों पर परीक्षार्थी छात्रा से दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है। कहा कि परीक्षा देने से पहले ही कॉलेज के छात्रों के एक गुट ने एक परीक्षार्थी छात्रा को जबरन घेर लिया। इससे माहौल बिगड़ गया।

उधर, स्थानीय छात्रों ने कहा कि परीक्षा देने पहुंचे बाहरी छात्रों ने कॉलेज में तोडफ़ोड़ कर शिक्षकों से दुव्र्यवहार किया। इससे आक्रोशित हो गए। थानाध्यक्ष पवन कुमार ङ्क्षसह ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। छात्रों को समझा-बुझाकर परीक्षा हॉल में भेज दिया गया।

admin: