एनडीए कार्यकर्ताओं ने गोपाल जी ठाकुर को रिकार्ड मतो से विजयी होने पर दी बधाई।

दरभंगा/नई दिल्ली । दरभंगा संसदीय सीट पर एनडीए उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर की जीत के साथ ही एनडीए कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अमीर-गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। इसके बाद भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के नेता राजीव ठाकुड़ अपने समर्थकों के साथ गाड़ियों पर सवार होकर अपनी जीत का जश्न मनाने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली पार्टी कार्यालय की ओर निकले। सोशल साइट्स पर भी दरभंगा से सांसद प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर व पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने की होड़ लगी रही।

कुछ इस तरह से सोशल साइट्स पर बधाई दे रहे हैं लोग :-

हायाघाट के विधायक अमरनाथ गामी ने लिखा है कि “Nda प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के जीत की खुशी में आतिशबाजी के साथ मिठाई वितरण कर विजय उत्सव मनाया। दरभंगा लोकसभा के आम जनता को हार्दिक बधाई। शिवाजी चौक मसरफ बाजार में।

भाजपा नेता रंगनाथ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा है कि “हे मैथिल हृदय सम्राट मिथिला का बधाई स्वीकार करो।
गदगद मिथिला हर्षित मैथिल। जय मिथिला जय जानकी।

बालेन्दु झा ने लिखा है कि “एक सच्चे अच्छे जमीनी कार्यकर्ता को मौका मिला जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने पसीने से सींच कर बनाया नया इतिहास। पहली बार दरभंगा को मिला दरभंगिया सांसद। मेरे जीवनकाल का सबसे ऐतिहासिक दिन।

सुधानंदन झा ने लिखा है कि दरभंगा से नव निर्वाचित सांसद श्री गोपाल जी ठाकुर जी को पहला माला पहना कर बधाई दिया। जय जय सियाराम

नवीन चौधरी ने लिखा है दरभंगा लोकसभा क्षेत्र से गोपाल जी ठाकुर की जीत से गदगद हूं। पूरे देश में मोदी लहर कायम है।

नई दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय पर जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा कार्यकर्ता

घनश्याम कुमार ने लिखा है कि “शीर्ष नेतृत्व ने दरभंगा में एक आम किसान के पुत्र कार्यकर्ता पर विश्वास जताया और दरभंगा के लाखों कार्यकर्ताओं ने उनके विश्वास पर खरा उतर कर 2 लाख 70 हजार से एक ऐतिहासिक जीत दी है सभी कार्यकर्ता को बहुत-बहुत बधाई।”

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *