PCA परिवार दरभंगा का सर्वश्रेष्ठ और विश्वसनीय एकमात्र संस्थान,एकबार अवश्य पढ़ कर देखें..

विज्ञापन

दरभंगा । आनंदपुर में PCA कोचिंग सेंटर ऐसा कोचिंग संस्था है, जहाँ प्रत्येक वर्ष बच्चों का परीक्षा परिणाम लगभग 100 प्रतिशत रहता है।

इस वर्ष भी इसी कोचिंग संस्था के द्वारा ही स्वेता कुमारी जो कि इसी कोचिंग संस्था में अध्ययनरत थी, स्वेता ने इसी कोचिंग सेंटर में ही पढ़कर कॉमर्स विषय से बारहवीं की परीक्षा में 500 में से 434 अंक प्राप्त की थी, वहीं मेनका कुमारी ने 500 में से 430 अंक प्राप्त की थी।

Demo Pic

इस कोचिंग संस्था का उद्देश्य छात्रों को न केवल अधिक अंक प्राप्त कराना है बल्कि उन्हें आधारभूत ज्ञान देकर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु तैयार कराना भी है। इस संस्था में सीए-सीपीटी की तैयारी स्पेशल क्लासेस से कराई जाती है,जिससे बच्चे अध्ययन में रुचि एवं पाठ्यक्रम को पूर्ण रूप से समझ भी सकते है। इस संस्था के द्वारा छात्र पूर्व में ही कई प्रतियोगी परीक्षाओं में भी सफल रहे हैं।

यहाँ के छात्रों का कहना है कि यहाँ से पढ़ाई करने से बेसिक्स क्लियर हो जाते है और बेसिक क्लियर करने के बाद आगे की पढ़ाई बहुत आसान हो जाती है।
इस कोचिंग संस्था में पढ़ने वाले बच्चें हर वर्ष परीक्षा में चयनित होते है, तथा इस कोचिंग संस्था में बच्चों को पढ़ाई के साथ~साथ कंपीटिशन परीक्षा की तैयारी भी कराई जाती है।

इस कोचिंग संस्था के संचालक CA नीरज कुमार का कहना है कि बच्चों की अच्छी पढ़ाई व अच्छा परीक्षा परिणाम ही इनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है, और वे इस उपलब्धि को हर हाल में कायम रखना चाहते है।

जो बच्चें किसी विषय में कमजोर रहते है, वो बच्चें यहाँ पढ़ने के बाद इन्ही सब्जेक्ट में टॉप करते है।

इस कोचिंग संस्था में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को इस संस्था से काफी लाभ हुआ। दरभंगा जिले के आनन्दपुर क्षेत्र में ऐसी संस्था का होना भविष्य में भी छात्रों को लाभांवित करता रहेगा। PCA परिवार दरभंगा जिले के आनन्दपुर का सर्वश्रेष्ठ और विश्वसनीय एकमात्र संस्थान है,छात्र-छात्राओं को एकबार अवश्य पढ़ कर देखना चाहिए।

admin: