दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-9 में खुला “ग्रीन वाटिका” नामक अनोखा मल्टी-क्युजि़न रेस्तरां और बार..।

नई दिल्ली,संवाददाता । ग्रीन वाटिका रोहिणी सेक्टर-9 शहर का पहला मल्टी कुजिन रेस्तरां और बार खुला, रोहिणी दिल्ली के सबसे पुराने उप शहरों में आता हैं। यह उत्तरी पश्चिमी दिल्ली जिले में स्थित एक आवासीय उप शहर है।

रेस्टोरेंट का उद्घाटन हिमांशी खुराना (पंजाबी अभिनेत्री और गायक) ने कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति में किया। डॉ हर्षवर्धन (केंद्रीय मंत्री, भारत सरकार), श्री विजेंद्र गुप्ता (विधायक और दिल्ली के विपक्ष के नेता), मनीष सिंह (अध्यक्ष, दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा), रानी झा (मैथिली गायक, भोजपुरी), रोहित चौधरी (विजेता राजधानी रत्न अवार्ड) और कई अन्य मेहमानों ने प्रकृति आधारित रेस्तरां के माध्यम से ब्राउज़ किया जो दिलचस्प रूप से प्रदर्शित किया गया था और रेस्तरां के साथ प्रकृति और हरियाली को महसूस करते हुए रेस्तरां में कहीं खो गए। रेस्तरां आपको शाम की चकाचौंध से जोड़ने वाली प्रकृति की गोद में रहने का विशेष अवसर देता है।

पंजाबी अभिनेत्री व गायिका हिमांशी खुराना फीता काटकर उद्घाटन करते हुए

इस अवसर पर श्री राजीव ठाकुर (ग्रीन वाटिका के मालिक) ने कहा कि ग्रीन वाटिका की 2020 तक शहरों में 15 और रेस्तरां चेन खोलने की योजना है।
अच्छा खाना, अच्छी कंपनी, बढ़िया सुनने वाला संगीत और एक अद्भुत प्रकृति थीम वाला माहौल। आप इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकते। यह आपको शानदार और अच्छी तरह से प्राकृतिक वातावरण प्रदान करने के लिए रेस्तरां एंड बार है। मेरा मानना है कि अच्छे खाने-पीने की चीजों के अलावा और कुछ भी लोगों को साथ नहीं ला सकता।

ग्रीन वाटिका मल्टी कुज़ीन रेस्तरां और बार एक रोजाना भोजन समारोह, प्री-वेडिंग इवेंट्स, बिजनेस मीटिंग्स और यहां तक कि किटी पार्टियों के लिए एकदम सही प्रकृति थीम वाला वातावरण है। यह शहर का सबसे अच्छा बार है। आप इस रेस्तरां में सबसे अच्छी पार्टी की रात का आनंद ले सकते हैं दूसरे अच्छे रेस्टोरेंट के मुकाबले, साथ  ही 24 घंटे खुली सुविधा प्रोजेक्टर सेवा के साथ बिजनेस बैठकों और सम्मेलनों के लिए उपलब्ध है। सर्वश्रेष्ठ कैटरर्स के साथ आउटडोर खानपान भी उपलब्ध है।
Paid advertisement

admin: