मधुबनी :: तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत,परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल।

मधुबनी । जिले के बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के सोहास गांव में बुधवार को तालाब में डूबने से एक साथ तीन लड़कियों की मौत हो गयी. डूबने वाली बच्चियों में दो सगी बहनें थी. तीन बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियां बधार से घास काट कर आने के बाद गांव के एक गड्ढे में नहाने चली गयी थी. इसी दौरान तीनों की मौत डूब जाने से हो गयी.
जानकारी के अनुसार, विनोद यादव की पुत्री रितिका कुमारी (9 वर्ष), तेजी सहनी की पुत्री अर्चना कुमारी (12 वर्ष) और शिवानी कुमारी (9 वर्ष) बुधवार को बधार में घास काटने गयी थी. घास काटने के बाद तीनों बच्चियां घर आयीं और अपने-अपने कपड़े लेकर सोहांस गांव के चौर में बने एक गड्ढे में नहाने चली गयी. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोज की, तो इन लड़कियों के कपड़े उक्त गड्ढे के ऊपर रखे मिले. लोगों को बच्चियों के डूबने का शक होने पर गड्ढे में खोजबीन शुरू की गयी. खोजबीन में तीनों लड़कियों के शव मिले. सूचना मिलते ही गांव के लोग चौर की ओर दौड़े. लोगों की भीड़ लग गयी. तीनों शवों को देख कर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

तत्काल आपदा विभाग के साथ-साथ पुलिस प्रशासन को सूचना दी गयी. घटना की सूचना मिलने पर पतौना थानाध्यक्ष मनोज कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

admin: