मीडिया कप 2019 का आगाज 27 से, कब और किससे होगा मुकाबला देखिए टाई सीट।

सोमू कर्ण।
दरभंगा।

मीडिया कप 2019 का आगाज 27 मार्च से होने जा रहा है, जिसका आयोजन दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम में किया जाएगा। मीडिया कप के आयोजन से पत्रकारों को एक साथ खेलने का मौका मिलता है, जो कि काफी आनंददायक होती है। कलम के सिपाही जो कि हर एक दिन क्षेत्र में माइक व कैमरा लेकर लोगों की समस्या व सूचना को सरकार व जनता तक पहुंचाने का काम करती है, उसे ये क्रिकेट प्रतियोगिता एक एंटरटेनमेंट का मौका देती है, जिसमें वे बल्ला और गेंद से अपना हुनर दिखाते हैं। वो पल हीं अनोखा रहता है जब पत्रकार अपने कलम के बजाय गेंद व बल्ला हाथों में लिए मैदान पर उतरतें हैं। उसी तरह इस बार भी मीडिया कप को लेकर पत्रकारों में खुशी का माहौल दिख रहा है। बता दूं कि मीडिया कप 2019 में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं, जिसका टाई सीट और कार्यक्रम का रूपरेखा तैयार कर लिया गया है।

टाई सीट के मुताबिक इस तरह होगी टीम का पूल…
पूल A में
हिंदुस्तान प्रेस इलेवन, इनसाइट मिथिला प्रेस इलेवन, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रेस इलेवन और नेशलन इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रेस इलेवन शामिल है।
पूल B में
प्रभात खबर प्रेस इलेवन, वेब मीडिया प्रेस इलेवन, मधुबनी प्रेस इलेवन और रेस्ट ऑफ मीडिया प्रेस इलेवन शामिल है।

इस बार मीडिया कप में आकाशवाणी प्रेस इलेवन नही खेल रही है जो कि मीडिया कप की एक मजबूत टीमों में से एक थी, उसके जगह पर हिंदुस्तान प्रेस इलेवन की टीम भाग ली है। वहीं दूसरी बार मीडिया कप में खेल रही वेब मीडिया की टीम काफी उत्साहित लग रही है जो पहली बार में सेमीफाइनल तक का सफर की थी। बता दूं कि मीडिया कप के पिछले बार की विजेता रही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रेस इलेवन और उपविजेता रेस्ट ऑफ मीडिया प्रेस इलेवन भी काफी जोश में हैं।
कब और किस टीम से होगी मुकाबला

admin: