X

कपिल के शो में पहुंची 1983 वर्ल्ड कप की चैंपियन टीम, जमकर मचाया धमाल

News of Mithila,एंटरटेनमेंट डेस्क । कपिल शर्मा का शो पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरा हुआ है। हाल में पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद सिद्धू को शो से रवाना कर दिया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हो गई। लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हाल में शो से जुड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिनमें 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम कपिल के शो में शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

चैनल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पेज पर एक तस्वीर जारी कर इस बात का खुलासा किया गया है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘खुशी , सम्मान और गर्व का समय. जिस टीम ने भारत को क्रिकेट में उसका पहला वर्ल्डकप दिलवाया उसने साझा किए जीत के शानदार सफर के अपने अनुभव।’ शो में कपिल देव, दिलीप वेंगेस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, के श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैय्यद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन शामिल होंगे। बताते चलें कि शो की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है।

इसके साथ ही 1983 भारतीय क्रिकेट वर्ल्डकप विनिंग टीम पर 83 के नाम से एक मूवी भी बन रही है। रणवीर सिंह इस मूवी में कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

admin: