पाकिस्तान की कायराना हरकतों का माकूल जवाब देंगे PM मोदी- एसपी सिंह

दरभंगा । शनिवार को पूर्व कुलपति डॉ.एसपी सिंह एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज के संयोजकत्व में लहेरियासराय स्थित शनि मंदिर पर कुष्ट पीड़ितों के बीच पुलगांव में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए अपने जांबाज प्रहरियों को श्रद्धांजलि देते हुए कंबल का वितरण किया गया।

इस अवसर पर डॉ. सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के इस कायराना हरकत का माकूल जवाब हमारे प्रधानमंत्री जरुर देंगे और उनके द्वारा पूर्व में भी जिस तरह का कदम उठाया गया है इससे आम लोगों में पूर्ण विश्वास बना हुआ है कि इस बार कोई बड़ी कार्रवाई निश्चित रूप से होगी।

मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष डॉ भारद्वाज ने कहा कि देश पूर्ण रूपेण प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ा है और आशा नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस बर्बरता का जवाब उसी अंदाज में पाकिस्तान को जरुर मिलेगा। आज भारत ही नहीं अपितू पूरा विश्व समुदाय भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की ओर आशा की भरी नजरों से देख रहा है। मानवता को कलंकित करने वाला यह कृत्य जिसने किया है उसे इसकी ऐसी कठोर से कठोर सजा मिले कि जो दुनिया के लिए मिसाल हो,फिर कभी कोई देश आतंकवादियों को पनाह देने का सोचने का भी कल्पना न करे। इस अवसर पर शहीदों को याद करते हुए 2 मिनट का मौन व्रत रखा गया। कार्यक्रम में भूतपूर्व रजिस्टर(LNMU) विजय सिंह, श्रवण केडिया, जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो राजीव रंजन ,रोहित रंजन सिंह,प्रदीप मंडल, राजकुमार चौधरी,डीएन सिंह,अनंत कुमार,विशाल कुमार गोलू कुमार, सुरेंद्र सिंह, दिलीप गुप्ता,रमन जी महतो छोटू साहनी विकास चौधरी,विवेका पासवान,सत्य प्रकाश सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

admin: