असम से यूपी ले जाया जा रहा चार क्विंटल गांजा बरामद, डीआरआइ की छापेमारी में मिली सफलता

मुजफ्फरपुर, संवाददाता । असम से उत्तर प्रदेश के जौनपुर ले जा रहे चार क्विंटल गांजा बरामद करने में डीआरआइ को सफलता मिली है। गांजा को कंटेनर में विशेष तरीके से रखा गया था। इसे कंटेनर में फिट कर दिया गया था। बरामद गांजा की कीमत करीब 57 लाख रुपये आंकी गई है। यह कार्रवाई डीआरआई ने मुजफ्फरपुर एसएसबी के सहयोग से बुधवार की रात की।

डीआरआइ के सूचना अधिकारी शिवेंद्र सत्यार्थी ने गुरुवार को बताया कि सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर से दरभंगा एनएच पर मेठौली टॉल प्लॉजा के समीप छापेमारी की गई जहां से उक्त कंटेनरनुमा ट्रक पर लदा गांजा बरामद किया गया है। गांजा को कई बंडलों में विशेष तरीके से गाड़ी में फिट करके रखा गया था। इस दौरान कंटेनर पर सवार तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त कंटेनरनुमा ट्रक यूपी नंबर बताया गया है।

गिरफ्तार धंधेबाजों के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। उनसे डीआरआइ के अधिकारी पूछताछ कर रहे है। सूचना अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिलने की संभावना है।गिरफ्तार धंधेबाजों से मिली जानकारी के आधार पर टीम दूसरे जगहों पर छापेमारी कर रही है।

इतनी बड़ी मात्रा में गांजा बरामद होने से इसके कारोबारियों में हड़कंप व्याप्त है। कंटेनर में गांजा को विशेष तरीके से फिट इसलिए किया गया था कि किसी को इसपर किसी प्रकार का संदेह नहीं हो। डीआरआइ को उम्मीद है कि इसके अलावा और भी गांजा बरामद किया जा सकता है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *