जब सबके सामने फफक-फफक कर रो पड़े बिहार के सीएम नीतीश कुमार, जानिए वजह

पटना,न्यूज ऑफ मिथिला डेस्क. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के पूर्व रक्षामंत्री और समाजवादी नेता जॉर्ज फर्नांडिस के निधन की खबर सुनते ही दुखी हो गए और जदयू कार्यालय में जॉर्ज की तस्वीर पर श्रद्धांजलि देने के बाद फफक-फफककर रो पड़े। उनके आंसू रूक ही नहीं रहे थे और सार्वजनिक तौर पर सीएम को इस तरह रोता देख माहौल गमगीन हो गया।

न्यूज़ ऑफ मिथिला पर भरोसा जताते हुए विज्ञापन सहयोग हेतु लोकहित ग्लोबल स्कूल का आभार

रूंधे गले से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जॉर्ज से जुड़ी बातें साझा कीं और कहा कि उनसे मेरा आत्मीय संबंध था वो मेरे अभिभावक थे। उनके नेतृत्व में नई पार्टी का गठन हुआ था उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में मैंने बहुत कुछ सीखा। जनता के लिए सेवाभाव और आज भी जनता की सेवा के लिए जो कुछ भी करना चाहते हैं, करते हैं, मैंने उनसे ही सीखा है।

नीतीश ने कहा कि वैसे तो जो इस धरती पर आया है उसे जाना ही होता है, ये कटु सत्य है और जॉर्ज साहब तो बहुत दिनों से बीमार चल रहे थे आज उनकी आत्मा सिर्फ उनके शरीर से मुक्त हुई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। उनका जाना हमारे लिए, देश के लिए अपूरणीय क्षति है।

जॉर्ज फर्नांडिस को श्रद्धांजलि देने के बाद जदयू कार्यालय बंद कर दिया गया है और राज्य में दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जॉर्ज के अंतिम दर्शन के लिए दोपहर 2.30 बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गए हैं।

admin: