X

मैथिली फ़िल्म लव यू दुल्हिन की ट्रेलर रिलीज, दिल्ली सरकार करेगी टैक्स फ्री!

न्यूज ऑफ मिथिला डेस्क । नई दिल्ली के द्वारका मोड़ स्थित महिला पार्क के मीटिंग हॉल में मंगलवार की संध्या कुसहा त्रासदी, विरह और वेदना पर आधारित मैथिली फिल्म ‘लव यु दुल्हिन’ का ट्रेलर रिलीज किया गया।

ट्रेलर में कोशी के कुसहा बांध टूटने, भागते लोग, पानी का कहर, दाम्पत्य प्यार, गौ प्रेम और विलन के खतरनाक अंदाज को दिखाया गया है. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही देर बाद इसे काफी संख्या में लोग ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप आदि के जरिए शेयर कर रहे हैं। इस बात की जानकारी मौके पर मौजूद निर्माता विष्णुकांत पाठक-रजनीकांत पाठक ने दी।
2008 के कुसहा त्रासदी पर बनी फ़िल्म ‘लव यू दुल्हन’ का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही इसे जल्द रिलीज करने की डिमांड होने लगी है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि पहले यह फिल्म फरवरी के प्रथम सप्ताह में दिल्ली एवं उसके आसपास के इलाके में मैथिल भाषी लोगों के लिए प्रदर्शित की जाएगी। फिर इसे होली से 20 दिन पहले यानी एक मार्च को बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, उड़ीसा, बंगाल, नेपाल आदि के कई शहरों में प्रदर्शित की जाएगी।
ट्रेलर लॉन्च करने से पूर्व दर्शकों को सम्बोधित करते हुए निर्माता विष्णु पाठक ने लव यू दुल्हिन की टैक्स फ्री करने की मांग मैथिली भोजपुरी अकादमी के उपाध्यक्ष नीरज पाठक से की। जिसपर श्रीपाठक ने हामी भरते हुए कहा कि, हम इसके लिए सरकार से बात करेंगे और इसे टैक्स फ्री कराने की कोशिश करेंगे।
मौके पर अखिल भारतीय मिथिला संघ के अध्यक्ष विजय चन्द्र झा, मैथिली भोजपुरी अकादमी के उपाध्यक्ष श्री नीरज पाठक,गायक व मैथिली फ़िल्म अभिनेता विकास झा,पत्रकार आशुतोष पवन झा,तपन झा,अमरनाथ झा, एमएसयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र, वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष रौशन मैथिल, मैथिली गायिका मधुलता मिश्रा सहित अनेकों गणमान्य लोगों की मौजूदगी थी।

admin: