X

उपेंद्र कुशवाहा के रोड शो में हंगामा, शिक्षकों के साथ भिड़े कार्यकर्ता, महिलाओं को भी पीटा

समस्तीपुर, संवाददाता। समस्तीपुर में रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के काफिले के दौरान शिक्षकों व कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को जमकर हंगामा हुआ है। इस दौरान उनके बीच मारपीट हुई। इसके बाद रोड शो में अफरातफरी मच गई। हंगामा उस वक्त हुआ जब रोड शो का काफिला ओवरब्रीज चौक के समीप से गुजर रहा था। जानकारी के अनुसार, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का समस्तीपुर में रोड शो का कार्यक्रम निर्धारित था।

इस दौरान रोड शो निकाला गया जहां कुशवाहा के काफिले को टीईटी पास शिक्षकों ने रोक दिया और जमकर प्रदर्शन करने लगे। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं का आक्रोश बढ़ गया और दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई जो मारपीट में बदल गई। इसके बाद जमकर हंगामा भी हुआ।

टीइटी शिक्षकों ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर महिला शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया। शिक्षकों में उपेंद्र कुशवाहा द्वारा केंद्रीय मंत्री रहते संसद में शिक्षकों के प्रति दिए गए बयान से आक्रोश था।

शिक्षकों ने उपेंद्र कुशवाहा को शिक्षक विरोधी बताया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद विरोध बढ़ गया। हंगामा के बाद पुलिस वहां पहुंची और स्थिति को संभाला। मारपीट के दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। शहर में पार्टी के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ थी।

admin: