सद्भावना, भाईचारा और शांति स्थापित करना ही उद्देश्य है मोदी सरकार की : डॉ निर्भय

दरभंगा, संवाददाता । समय दर समय जिस तरह वर्तमान सरकार ऐतिहासिक फैसले लेती है ये निश्चित रूप से केंद्र सरकार के सामाजिक समरसता को दर्शाता है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह विपक्ष देश कि जनता को आरक्षण के प्रति बरगला रही थी निश्चित रूप से सवर्णों को दिया गया आरक्षण विपक्षी को कतई नही भाएगा तथा मुद्दा विहीन विपक्ष के लिए ये फैसला पचाना मुश्किल होगा। डॉ भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह से अपने कार्यकाल में एक से बढ़कर एक ऐतिहासिक फैसला लिए है निश्चित रूप से देश कि जनता आनेवाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री जी को ओर मजबूत करेंगे।
वही लोकसभा पालक रंगनाथ ठाकुर ने कहा आजादी के बाद से जो भारतीय समाज मे बिभेदकारी नीतियों से बाटने का कार्य चला आ रहा था उसे भारत के प्रधानमंत्री ने सवर्णो को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर पाटने का कार्य किया और सिद्द किया कि मै सबका साथ सबका विकास में विश्वास करता हूँ।
वही जदयू नेता मनीष कुमार झा”रघु जी” ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सवर्णों को आरक्षण देना सामाजिक समरसता को बढ़ावा देगा।

कार्यसमिति सदस्य ई.चंदन सिंह कहा कि जिस तरह केंद्र की सरकार सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही हैं देश की जनता आनेवाले चुनाव में फिर से अवसर देगी तथा केंद्र में पुनः सरकार बनाएगी।

कार्यक्रम में भाजयुमो जिलामीडिया प्रभारी रौशन झा,नगर अध्यक्ष अंकुर गुप्ता,संगीता साह,विकास चौधरी,कुमार अनुराग,ओमप्रकाश जी,बिजली सिंह,सुंदरलाल जी,श्रीनिवास,आशुतोष मिश्रा,रिंकू राम,निशान्त चौधरी,मुरली झा,बबलू पंजियार,अरविन्द कुमार,संजीव गुप्ता,दिलीप गुप्ता,रोहित दास सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

admin: