मधुबनी : पति की पिटाई से जख्मी पत्नी की इलाज के दौरान मौत

मधुबनी । जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र के बैंगरा गांव में पति द्वारा पत्नी को बुरी तरह से पिटाई किये जाने से महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मामले मे मृतका के भाई ने थाने में कांड संख्या 205/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें युवक ने अपनी बहन की बुरी तरह पिटाई किये जाने एवं गुप्तांग में भी गहरे जख्म होने की बातें बतायी हैं.

जानकारी के अनुसार, बीते 22 नवंबर को बैंगरा गांव निवासी रणधीर ठाकुर उर्फ पप्पू ने अपनी पत्नी संगीता कुमारी को बुरी तरह पीटा. इसमें मृतका के गुप्तांग पर भी चोटें आयीं. पति ने पीट-पीट कर महिला को अधमरा कर दिया था. इससे संगीता कुमारी की हालत खराब हो गयी. आनन-फानन में लोगों ने संगीता को इलाज के लिए दरभंगा ले जाया गया, जहां हालत खराब होने पर उसे पटना के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि पटना में महिला की इलाज चल ही रही थी कि इसी बीच 15 दिसंबर को मृतका के ससुर की मौत हो गयी और इलाजरत महिला संगीता को घर लाया गया, जहां बुधवार को संगीता कुमारी की मौत हो गयी. संगीता की मौत हो जाने की खबर सुनते ही इनके भाई सुमन कुमार को जानकारी हुई, तो बैंगरा आया और साहरघाट थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया. संगीता कुमारी के भाई सुमन कुमार की लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

थानाध्यक्ष ने बताया है कि अभी कोई गिरफ्तारी नही हुई है. प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर, सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए बोर्ड का गठन किया गया है. तीन चिकित्सकों की टीम में डॉ डीएस मिश्रा, डॉ एससी राय और डॉ रमा झा शामिल थीं. अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला के गुप्तांग में गहरे चोट के निशान हैं.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *