आज पत्ता खोलेंगे भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ! JDU दूसरी सीट दे तो मुंगेर छोड़ सकती है LJP..

पटना । लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने मंगलवार को कहा है कि लोकसभा चुनाव में जदयू यदि मुंगेर की सीट चाहती है तो लोजपा यह सीट छोड़ देगी. लेकिन, इसकी एवज में दूसरी सीट देनी होगी. इस समय लोजपा के पास हाजीपुर, समस्तीपुर, जमुई, वैशाली और मुंगेर की सीटें हैं.

मुंगेर से ही चुनाव लड़ूंगी नहीं तो घर बैठ जाऊंगी : वीणा देवी
मुंगेर की लोजपा सांसद वीणा देवी ने मंगलवार को लखीसराय में कहा कि वह अगला चुनाव मुंगेर से ही लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि यदि पार्टी इसकी इजाजत नहीं देगी, तो वह राजनीति से संन्यास लेकर घर बैठ जायेंगी. दूसरी ओर उनके पति पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने एक समाचार चैनल में कहा कि उन्हें पार्टी का फैसला मान्य होगा.
आज पत्ता खोलेंगे कीर्ति आजाद
दरभंगा से भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद बुधवार को अपना पत्ता खोलेंगे. यह तय माना जा रहा है कि भाजपा इस बार दरभंगा सीट से कीर्ति आजाद को टिकट नहीं देने जा रही है. ऐसे में उनका झुकाव कांग्रेस की ओर देखा जा रहा है. बुधवार को यह साफ हो जायेगा कि वह किस दल से और कहां से अगला चुनाव लड़ेंगे.

मुंगेर से ही लड़ेंगे चुनाव : अनंत
मोकामा के निर्दल विधायक अनंत सिंह ने मंगलवार को पटना हवाई अड्डे पर दोहराया कि वह हर हाल में मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. दिल्ली से पटना वापसी के दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर कहा कि जिन्हें फरियाना है वह मुझासे फरिया लें, वह रुकने वाले नहीं हैं. उनके समर्थकों ने हवाई अड्डे पर अनंत सिंह जिंदाबाद के साथ ही राहुल गांधी जिंदाबाद के भी नारे लगाये.

admin: