कीर्ति आज़ाद के समर्थकों ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का पुतला फूंका

दरभंगा,रतन झा ।  हवाई अड्डा के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान सांसद कीर्ति झा आजाद को अपमानित किए जाने के विरोध में मंगलवार को कीर्ति सेना के कार्यकर्ताओं ने नटराज झा के नेतृत्व में प्रखंड के मुख्य द्वार पर मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया। कीर्ति सेना के बीपी सिंह ने कहा कि कुछ स्थानीय राजनेताओं द्वारा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री के इशारे पर सुनियोजित ढंग से स्थानीय सांसद को अपमानित किया गया है। यह अपमान सांसद कीर्ति झा का नहीं बल्कि यह पूरा मिथिला का अपमान हुआ है ।इस दौरान कीर्ति सेना के नवीन कुमार झा शंकर कुमार मुकेश कुमार बम बम चौधरी देवकीनंदन ठाकुर बिट्टू कुमार झा आदि दर्जनों कीर्ति सेना कार्यकर्ता मौजूद थे।

फोटो : बेनीपुर मे मुख्यमंत्री एव उप मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते कीर्ति सेना।

हनुमाननगर मे मुख्यमंत्री एवँ उप मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते कीर्ति आज़ाद समर्थक।

वहीं दूसरी ओर हनुमान नगर प्रखंड के गोढ़ियारी पंचायत में भी विनय सिंह के आवास पर गौरी कांत मिश्र के अध्यक्षता में सांसद समर्थक कार्यकर्ताओं की एक आपात बैठक बुलाई गई। सर्व प्रथम इस बैठक में स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी जी की याद किया गया। साथ ही विगत दिन सोमवार को दरभंगा हवाई अड्डा से यात्री विमान उड़ान हेतु शिलान्यास कार्यक्रम में दरभंगा के सांसद कीर्ति आज़ाद जी के प्रोटोकॉल को ताक पर रखते हुए जो अपमान किया गया इसके लिए विरोध प्रकट किया गया साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का पुतला दहन किया गया। ये कार्यक्रम मुख्य रूप से केंद्र सरकार की थी। केंद्रीय प्रायोजित योजना का मुख्य रूप से उस लोकसभा के सांसद की प्रमुखता रहती है। इसमें बिहार सरकार कि कल तक कोई योगदान नहीं था और मंच पर उन दोनों को रहते हुए प्रोटोकॉल का खिल्ली उड़ाई गई,ये राजनीतिक राजनीतिक ह्रास का द्योतक है। यह अपमान सांसद का नहीं मिथिला के तमाम मतदाताओं का अपमान है।
इस बैठक में मुख्य रूप से विनय कुमार सिंह, अंजनी कुमार चौधरी, उर्फ टुनटुन बॉस राम वैदेही चौधरी, प्रेम शंकर सिंह, उमेश पासवान,शिवचंद्र जी, सुशील यादव दिनेश साह, कन्हैया चौधरी, मुकेश मिश्र आदि लोगों ने अपना विचार प्रकट किया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *